Tuesday 15 May 2018

"तुम मेरे दिल में हो"

मेरा दिल तुम्हारे हाथों  में है                                           जैसे  कोई  आईना !                                                 मेरी जान तेरी कदमों में है                                                                                 जैसे  कि  घूल !                                                               मैं  तुम्हारे बाँहों में कैद हूँ                                            जैसे  कि  बंदनी !                                                                 मेरी  धड़कती साँसे कहती  है                                         तुम मेरे दिल में हो !                                                             कुमारी अर्चना                                              पूर्णियाँ,बिहार,                                                            मौलिक रचना,                                                                     १५/५/१८

No comments:

Post a Comment