Monday 14 May 2018

"अपनी धड़कनों को सुनो"

अपनी धड़कनों को सुनो                                                    जो धड़क रहा तुम्हारे सीने में                                      ये  मेरा  दिल  है !                                                         जो मैंने प्यार में तुमको दिया है                                                             जो  मेरे  दुनिया  को अलविदा कहने के बाद                   भी हरपल रहेगा तुम्हारे पास                                         मैं पास रहूँ  या ना रहूँ !                                                        मेरा प्यार हमेशा तुम्हारे साथ  रहेगा                               मेरा  दिल बनकर तुम्हारे  अंदर                                 मेरे एक बार फिर से जीने के लिए !                             कुमारी अर्चना                                                              पूर्णियाँ,बिहार,                                                       मौलिक रचना,                                                           १४/५/१८

No comments:

Post a Comment