Tuesday 6 February 2018

"तुम मेरे दिल में हो"

तुम मेरे दिल में हो                                                               मेरा दिल तुम्हारे हाथों में है                                                 जैसे  कोई  आईना !                                                           मेरी जान तेरी कदमों में है,                                                              जैसे कि घूल !                                                                 मैं तुम्हारे बाँहों में कैद हूँ                                              जैसे कि बंदनी !                                                                                                                                    मेरी धड़कती साँसे कहती है,                                                           तुम मेरे दिल में हो!                                                      कुमारी अर्चना
पूर्णियाँ,बिहार,                                                                                                                                                  मौलिक रचना,                                      २१/४/१८

No comments:

Post a Comment